Soron Live 24

पश्चिम बंगाल में डॉक्टर की बलात्कार के बाद हत्या मामले में एवीबीपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन कर जताया विरोध प्रदर्शन

कासगंज:अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कासगंज जनपद मे प्रदेश सहमंत्री तेजेन्द्र लोधी के नेतृत्व में कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार एवं हत्या की घटना को लेकर अपना विरोध जताया। पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री का पुतला दहन कर नारेबाजी की । उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से नैतिकता के आधार पर कार्यवाही करने की मांग की। आरोपी को सरकार का संरक्षण प्राप्त है।
और दोषियों को सख़्त कार्रवाई हो।
नगर मंत्री मुस्कान प्रजापति ने कहा कि कोलकाता की इस वीभत्स घटना ने देश को हिलाकर रख दिया है। नारी को देवी मानने वाले देश में इस तरह की घटनाएं समाज में स्वीकार्य नहीं हो सकती। इस घटना से छात्र छात्राओं सहित सभी वर्गो में अत्यधिक रोष व्याप्त है। घटना के इतने समय बाद भी दोषियों को न पकड़ा जाना पश्चिम बंगाल सरकार की नाकामी को दर्शाता है।आशिक जी जिला संगठन मंत्री , नगर मंत्री मुस्कान, लक्ष्मी, भावना, लालू ,अभय , मोहित पंडित , शशांक वशिष्ठ , मृदुल तिवारी ज्योतिर्मय शर्मा, अंश सक्सेना, श्लोक ,मोनिका उपाध्याय, यश मिश्रा, अवनेश,दीपांशु ,रोहित, हिमांशु।

Soron Live 24
Author: Soron Live 24

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *