Soron Live 24

समाजवादी पार्टी सिढ़पुरा नगर की मासिक बैठक संपन्न

समाजवादी पार्टी सिढ़पुरा नगर की मासिक बैठक संपन्न
कासगंज:समाजवादी पार्टी कस्बा सिढ़पुरा नगर की मासिक बैठक आज 14 सितंबर 2024 को नगर अध्यक्ष डां वाहिद अली के कैंप कार्यालय पर आयोजित की गई । बैठक में प्रभारी पर्यवेक्षक के रुप में जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मनसिंह यादव और मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायिका नादिरा सुल्तान जी उपस्थित रही ।
बैठक की मुख्य अतिथि विधायक नादिरा सुल्तान जी ने कहा कि हम सभी को अभी से 2027 के चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओं के ऊपर अत्याचार हो रहे हैं । अधिकतर इस सरकार के ही लोग अत्याचार कर रहे हैं उन पर सरकार कोई कार्यवाही नहीं करती हैं ।समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व इस बैठक के प्रभारी पर्यवेक्षक लक्ष्मनसिंह यादव ने कहा कि इस सरकार में अत्याचार बड़े हैं निर्दोषों की हत्या और फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं । इस सरकार को संविधान पर भरोसा नही है ओ बी सी , एस सी वर्ग का आरक्षण खत्म कर रही है ।
नगर अध्यक्ष डां वाहिद अली ने बताया कि भाजपा सरकार की कुरीतियों से जनता ऊब चुकी हैं मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर हैं 2027 में अगली सरकार सपा की ही बनेगी ।
इस मासिक बैठक में मुफीद अहमद, प्रांजल यादव, प्रदीप कुमार गुप्ता, पुष्पेंद्र यादव, मौ आरिफ, विपिन कुमार गुप्ता, निर्दोष तिवारी, नाजिम बरकाती, दिलदार मिंया, हैदर अली, शहबाज उर्फ भूरे भाई, हारुन रजा सभासद, शानू अल्वी, समसुददीन सैफी, निवाजी शाह, रियाज सैफी, डां अवनीश यादव, सत्यवीर बाल्मीकि, गुड्डन टिंकू, साविर, नवी हसन आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Soron Live 24
Author: Soron Live 24

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *