Soron Live 24

कलयुगी पुत्र ने अपनी माॅ की धारदार हथियार से की हत्या

कलयुगी पुत्र ने अपनी माॅ की धारदार हथियार से की हत्या
पुत्र के डर से अपने देवर के यहां रह रही थी वृद्वा,
अपने पुत्र से बहाने से बुलवाया था पुत्र ने अपनी मां को
पुत्र ने अपने भाई पर पिता को भी गायब कर देने का लगाया आरोप
कासगंज। जनपद कासगंज की सहावर कोेतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी पुत्र द्वार अपनी माॅ की धारदार हथियार से हत्या करने करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं मृतका के दूसरे पुत्र ने अपने भाई व उसके पुत्र व पत्नी के विरूद्व सहावर कोतवाली में तहरीर दी है।
सहावर कोतवाली पुलिस को सोमवार की शाम को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव मिढौल खुर्द निवासी कृष्णा देवी पत्नी सुखपाल का शव उनके पुत्र के घर में पडा हुआ है और उनका पुत्र व उसका परिवार ताला लगाकर फरार हो गये है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और दरवाजे का ताला तोड कर वृद्वा का शव कब्जे में लिया। वहीं सूचना पर पहुंचे मृतका के दूसरे पुत्र राजेन्द्र ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ लेकर दिल्ली में रहता है। उसे गांव से सूचना मिली कि उसकी मां की हत्या कर दी गई है। राजेन्द्र का आरोप है कि उसकी मां कृष्णा देवी गाँव के ही निवासी अपने बेटे मुन्नालाल के डर से गाँव के ही निवासी सतीश गुप्ता पुत्र मोती लाल के घर रह रहीं थी। आरोप है कि बीते दिवस सुबह मुन्नालाल का पुत्र विपिन उसकी माॅ कृष्णा देवी को हरीरा बनाने के बहाने से अपने घर साथ ले गयां और मुन्नालाल, उसकी पत्नी मीना व पुत्र विपिन मेरी मों कृष्ण देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी हैं और मुन्नालाल अपनी पत्नी व पुत्र के साथ घर छोडकर फरार हो गया है। वहीं राजेंद्र द्वारा मां की हत्या के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर में भाई मुन्नालाल पर पिता सुखपाल को भी गायब कर देने का आरोप लगाया है। राजेंद्र ने आरोप लगाया है कि मुन्नालाल ने बीती 19 जून से पिता को कहीं गायब कर दिया है। पिता का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। वहीं पुलिस ने राजेन्द्र की तहरीर के आधार पर तीनों नामजदों के विरूद्व मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
————-
इनसाइड बाक्स
एसपी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण
कासगंज। सोमवार की देर रात एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने गांव मिडोला खुर्द पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। घटना के संबंध में ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की है। एसपी ने पुलिस को दोषियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। साथ ही गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं।
——
मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। -शाहिदा नसरीन, सीओ सहावर

Soron Live 24
Author: Soron Live 24

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *