Soron Live 24

विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि और रणनीतियाँ 2024

पारदर्शिता वह आधारशिला है जिस पर रचनाकारों और दर्शकों के बीच विश्वास कायम होता है। दुर्भाग्य से, वीडियो बनाते समय आमतौर पर इसे नज़रअंदाज कर दिया जाता है। उचित रूप से सत्यापित नहीं की गई जानकारी का उपयोग किए बिना कनेक्शन, हितों और फंडिंग का खुलासा करने से विश्वास और विश्वसनीयता की हानि हो सकती है।

हमें यह जानने की जरूरत है कि निर्माता को क्या प्रेरित करता है, कौन से संगठन ऐसी सामग्री बनाने के लिए प्रेरित करते हैं, और निर्माता को किन स्रोतों की आवश्यकता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सामग्री में अखंडता है।

के अनुसार टॉम रसेल, निदेशक फ़ैक्टरी वज़न

“शीर्षक टैग और मेटा विवरण जैसे ऑन-पेज तत्वों को अनुकूलित करने के साथ-साथ गुणवत्ता वाले बैकलिंक्स अर्जित करने से विश्वसनीयता और रैंकिंग क्षमता में वृद्धि होती है, जैसा कि शीर्ष-रैंकिंग वेबसाइटों के 3.8 गुना अधिक बैकलिंक्स से पता चलता है। सोशल मीडिया के माध्यम से दर्शकों के साथ जुड़ने और प्रदर्शन मेट्रिक्स के आधार पर सामग्री रणनीति को परिष्कृत करने से सफलता में और वृद्धि होती है, जो 70% विपणक सक्रिय रूप से सामग्री विपणन में निवेश करते हैं। अंततः, ईएटी रणनीतियों को लागू करने से ट्रैफ़िक और रूपांतरण बढ़ता है, जिससे दीर्घकालिक व्यापार वृद्धि होती है।

उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि कोई निर्माता अपनी सामग्री में एक समृद्ध ब्रांड के नाम का खुलासा करता है जो उसे भुगतान करता है, तो निर्माता को अपने दर्शकों को रिश्ते की प्रकृति के बारे में सूचित करने की आवश्यकता होती है।

फिर उस तरह, जानकारी किसी शोध पत्र, रिपोर्ट या किसी संगठन से अपना स्रोत प्राप्त कर सकती है, इसलिए इसे स्पष्ट करने के लिए इसे स्पष्ट रूप से संदर्भित किया जाना चाहिए और लोगों को स्वतंत्र रूप से जानकारी पढ़ने के लिए पारदर्शिता प्रदान करनी चाहिए।

Source link

Soron Live 24
Author: Soron Live 24

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *